ये नोट 786 का बना देगा लाखो करोड़ो का आदमी जानिए कैसे

कई लोग बिना कुछ किए घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं। अगर आप भी इसी फैशन की तलाश में हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है। जब आपके पास 10, 20, 50 या 100 रुपये जैसा कोई नोटिस हो और उसमें 786 नंबर दिया हो तो आप घर बैठे एक ही दिन में करोड़पति बन सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस पैसे को कैसे कमाया जाए। आपको बता दें कि इस तरह के नोट्स को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न वेब साइट हैं।

कई लोगों को पुराने नोट मिल जाते हैं


कई लोग पुराने नोट और पैसे जमा करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। आपको बता दें, पुराने नोट और कैश को बेचकर पैसा कमाया जा सकता है। अगर आप भी नोटिस नंबर 786 का प्रचार करना चाहते हैं तो आप ईबे की वेबसाइट पर जाकर उसका प्रचार कर सकते हैं। बहुत से लोग इस वेबसाइट पर पुराने नोटों का प्रचार और खरीदारी करते हैं।

और पढ़े >अल्लू अर्जुन ने पुस्पा मूवी पार्ट २ रिलीज़ डेट आउट , फैंस में काफी ख़ुशी का माहौल

प्रियंका चोपड़ा ने पहना 28 हजार का स्विमसूट,फैंस ने किये गंदे कमेंट

786 राशि का माना जाता है लकी

बहुत से लोग भाग्य में विचार करते हैं। कई लोग किसी खास रंग, मात्रा या कपड़ों को अपने लिए भाग्यशाली मानते हैं। साथ ही संख्या 786 भी बहुत भाग्यशाली मानी जाती है। कई लोग इसे शुभ मानते हैं। इसलिए उन्हें ऐसे नोटों को सुरक्षित रखने की जरूरत है। आप eBay पर 786 संग्रह नोटों का प्रचार कर सकते हैं। ईबे की वेबसाइट पर आप इस रकम से 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये के नोट बेच सकेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि पहले ऐसे नोट्स की एक छवि ली जाए और वेब साइट पर जाकर एक प्रोफ़ाइल बनाई जाए और उसे सबमिट किया जाए। यहां इसे मूल्य के आधार पर सूचीबद्ध किया जाना चाहिए।

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel Click Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here

Leave a Comment